यह ख़बर 01 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ठीक हूं मैं, चिंता न करें : अन्ना

खास बातें

  • एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपने समर्थकों से कहा कि वे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नहीं हों।
पुणे:

एक स्थानीय अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपने समर्थकों से कहा कि वे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नहीं हों और कुछ दिनों में ही वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। हालांकि उनका इलाज कर रहे डाक्टरों ने उन्हें कम से कम एक महीने तक अनशन नहीं करने की सलाह दी है।
तबीयत बिगड़ने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती हजारे ने कहा कि वह अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।
संचेती अस्पताल में उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नहीं हों और उन्हें कम से कम एक महीने तक अनशन नहीं करने की सलाह दी गई है।
हजारे को शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनकी तबीयत में काफी सुधार हुआ है और वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं।
हजारे ने कहा, ‘कुछ ही दिनों में मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा। मेरे बारे में चिंता नहीं कीजिए। मैं अपने सभी देशवासियों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे चिंता नहीं करें। मेरी तबीयत बहुत खराब नहीं है।’ उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें पूर्ण आराम की जरूरत है और उनके सहयोगियों को उन्हें परेशान नहीं करने की सलाह दी गई है।
डॉ. पराग संचेती ने कहा कि छाती में संक्रमण का इलाज चल रहा है और उन्हें कम से कम एक हफ्ते तक अस्पताल में रहने की जरूरत होगी।
हजारे के सचिव सुरेश पठारे ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है और लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पूर्ण आराम की सलाह दी है।
हजारे टीम के प्रमुख सहयोगी अरविन्द केजरीवाल सोमवार को हजारे से मिलेंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com