आप यहां हैं : होम » देश से »

सामूहिक बलात्कार की एक और स्तब्ध करने वाली घटना

 
email
email
Another woman allegedly gang-raped, dumped in south Delhi

PLAYClick to Expand & Play

नई दिल्ली: ामूहिक बलात्कार की एक और स्तब्ध करने वाली घटना में तीन व्यक्तियों ने 42-वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और बुधवार रात उसे दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में फेंक दिया।

जयपुर की रहने वाली एक लड़के की मां ने आरोप लगाया कि उसके साथ उत्तर प्रदेश में बलात्कार किया गया और बुधवार रात दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में लाकर फेंक दिया गया।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बताया कि पीड़ित द्वारा बताए गए एक संदिग्ध दिलीप वर्मा को आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के लिए दिल्ली लाया गया है। वर्मा ने दावा किया है कि वह पीड़ित को पिछले पांच साल से जानता है।

दक्षिण दिल्ली में 16 दिसंबर को एक चलती हुई बस में 23-वर्षीय एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना के बाद उसी तरह का यह ताजा मामला सामने आया है।

यह नया मामला उस समय प्रकाश में आया, जब एक व्यक्ति ने रात के लगभग सवा नौ बजे एक महिला को सड़क पर पड़ा हुआ देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़ित 22 दिसंबर को वृंदावन गई थी और बुधवार को घर लौट रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement