यह ख़बर 27 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सामूहिक बलात्कार की एक और स्तब्ध करने वाली घटना

खास बातें

  • जयपुर की रहने वाली एक लड़के की मां ने आरोप लगाया कि उसके साथ उत्तर प्रदेश में बलात्कार किया गया और बुधवार रात दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में लाकर फेंक दिया गया।
नई दिल्ली:

सामूहिक बलात्कार की एक और स्तब्ध करने वाली घटना में तीन व्यक्तियों ने 42-वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म किया और बुधवार रात उसे दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में फेंक दिया।

जयपुर की रहने वाली एक लड़के की मां ने आरोप लगाया कि उसके साथ उत्तर प्रदेश में बलात्कार किया गया और बुधवार रात दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में लाकर फेंक दिया गया।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने बताया कि पीड़ित द्वारा बताए गए एक संदिग्ध दिलीप वर्मा को आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के लिए दिल्ली लाया गया है। वर्मा ने दावा किया है कि वह पीड़ित को पिछले पांच साल से जानता है।

दक्षिण दिल्ली में 16 दिसंबर को एक चलती हुई बस में 23-वर्षीय एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना के बाद उसी तरह का यह ताजा मामला सामने आया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह नया मामला उस समय प्रकाश में आया, जब एक व्यक्ति ने रात के लगभग सवा नौ बजे एक महिला को सड़क पर पड़ा हुआ देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। पीड़ित 22 दिसंबर को वृंदावन गई थी और बुधवार को घर लौट रही थी।