यह ख़बर 18 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शहीद सुधाकर के परिवार से मिले सेना प्रमुख

खास बातें

  • पुंछ में पाकिस्तानी सेना के हमले में शहीद हुए सुधाकर सिंह को श्रद्धांजलि देने तथा उनके परिवार को सांत्वना देने मध्य प्रदेश में सीधी जिले के गांव दढ़िया पहुंचे जनरल बिक्रम सिंह ने कहा कि जवान की शहादत की कोई कीमत नहीं है और उसकी पूर्ति धन अथवा सोने से नहीं
सीधी (मध्य प्रदेश):

सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने शुक्रवार को कहा कि नियंत्रण रेखा पर स्थिति नियंत्रण में है और देशवासियों को चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

पुंछ में पाकिस्तानी सेना के हमले में शहीद हुए जवान सुधाकर सिंह को श्रद्धांजलि देने तथा उनके परिवार को सांत्वना देने मध्य प्रदेश में सीधी जिले के गांव दढ़िया पहुंचे जनरल सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि जवान की शहादत की कोई कीमत नहीं है और उसकी पूर्ति धन अथवा सोने से नहीं की जा सकती।

उन्होंने बताया कि सुधाकर के परिवार के एक सदस्य को नौकरी का नियुक्ति पत्र दिया गया है। इसके अलावा उनके परिवार को सेना की ओर से आर्थिक मदद दी जाएगी। सुधाकर का परिवार सेना का परिवार है और उनकी हर जरूरतें पूरी की जाएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहीदों के परिवारों के लिए सेना की ओर से चलाए जाने वाले कल्याण कार्यक्रमों का जिक्र करते हुए सिंह ने बताया कि 10,800 से ज्यादा वीर नारियां हैं, जिनकी पूरी देखभाल की जाती है और उनके कल्याण के लिए सेना हरसंभव कदम उठाती है।