यह ख़बर 13 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अरविंद केजरीवाल में 'आप' को आगे बढ़ाने की क्षमता नहीं : शांति भूषण

'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) के भीतर ही अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व को लेकर सवाल उठने लगे हैं। पार्टी के संस्थापकों में से एक शांति भूषण ने कहा है कि केजरीवाल में पार्टी को आगे बढ़ाने की क्षमता नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक अच्छे कैंपेनर हैं, लेकिन उनमें सांगठनिक क्षमता नहीं है कि वह पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर मैनेज कर सकें।

साथ ही शांति भूषण ने यह सुझाव भी दिया है कि आम आदमी पार्टी को खड़ा करने की जिम्मेदारी किसी और नेता को सौंप देनी चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल को आम आदमी पार्टी का चेहरा और मुख्य कैंपेनर बने रहना चाहिए।

शांति भूषण की टिप्पणी पर 'आप' के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि हमने अभी उनका बयान नहीं देखा है। हालांकि योगेंद्र यादव ने कहा कि कम से कम हमारी पार्टी में तो आंतरिक लोकतंत्र पर चर्चा होती है, बाकी पार्टियों में तो ऐसा कुछ नहीं होता है।

वहीं, शांति भूषण के पुत्र और आप पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि शांति जी को यह बात पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। उन्होंने केजरीवाल पर लगे ऐसे आरोपों से भी यह कहकर किनारा कर लिया कि यह राय शांति भूषण जी की अपनी निजी राय है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें