अगस्ता मामला : आप पार्टी का जंतर मंतर पर प्रदर्शन, केजरीवाल बोले- सोनिया जी से क्यों डरते हैं पीएम

अगस्ता मामला : आप पार्टी का जंतर मंतर पर प्रदर्शन, केजरीवाल बोले- सोनिया जी से क्यों डरते हैं पीएम

नई दिल्ली:

अगुस्तावेस्टलैंड डील को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल, कपिल मिश्रा समेत दिल्ली कैबिनेट के कई मंत्री भी जंतर-मंतर पर प्रदर्शन में शामिल हैं। आप कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री निवास, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर की ओर जाने की भी कोशिश की लेकिन उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया गया। अशोक रोड और दस जनपथ का रास्ता बंद कर दिया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

दोनों पार्टियों की मिली भगत
आम आदमी पार्टी का आरोप है कि मोदी सरकार सोनिया गांधी और कांग्रेस नेताओं को बचा रही है। बीजेपी और कांग्रेस में यह डील हो चुकी है कि बीजेपी अगुस्ता मामले में नहीं बोलेगी और कांग्रेस मोदी जी की डिग्री के बारे में नहीं बोलेगी। अरविंद केजरीवाल ने यहां अपने भाषण में सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ' पीएम जी सोनिया जी से इतना क्यों डरते हैं?'

फर्ज़ी डिग्री का मामला
केजरीवाल ने आगे कहा कि दो सालों में एनडीए सरकार ने अगुस्ता मामले में कोई जांच नहीं करवाई जबकि इटली सरकार ने जांच पूरी कर भी ली है। मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे में बीजेपी-कांग्रेस दोनों की मिलीभगत बताई। वहीं सोनिया गांधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले पीएम मोदी वाड्रा को देश का दामाद कहते थे लेकिन दो साल हो गए हैं, लगता है कि मोदी जी ने भी उनको गोद ले लिया है। केजरीवाल ने कहा कि मामले की जांच करानी है तो सोनिया गांधी को गिरफ्तार कर दो दिन पूछताछ की जाए सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

इस मौके पर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री की डिग्री का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि डिग्री मामले में पीएम मोदी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री अगर फर्जी डिग्री का काम करेंगे तो जनता बर्दाश्त नहीं करेगी, यह धोखाधड़ी का मामला है। किसी भी कांग्रेस नेता ने मोदी के डिग्री मामले पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। केजरीवाल ने कहा कि प्रतिभा डिग्री की मोहताज नहीं होती, अगर मोदी जी 12 वीं पास हैं तो भी देश उन्हें सिर आखों पर उठा लेंगे, पर जनता झूठ बर्दाश्त नहीं करेगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com