सीएम केजरीवाल आज टाल सकते हैं 'खुलासा', LoC पर मौजूदा हालात के मद्देनजर फैसला संभव

सीएम केजरीवाल आज टाल सकते हैं 'खुलासा', LoC पर मौजूदा हालात के मद्देनजर फैसला संभव

सीएम अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज शाम को दिल्ली विधानसभा में होने वाले अपने 'खुलासे' को टाल सकते हैं. गुरुवार दोपहर बाद से जिस तरह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की खबर आने के बाद देश में हालात बने हैं उसे देखते हुए अरविंद केजरीवाल अपना खुलासा टाल सकते हैं.
 
सीएम केजरीवाल इससे पहले गुरुवार को इसीलिए कॉर्पोरेट अफेयर्स मंत्रालय में डीजी रहे बीके बंसल की ख़ुदकुशी मामले में होने वाली अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रद्द कर चुके हैं.

दरअसल बीते हफ्ते एसीबी की FIR में नाम आने के बाद केजरीवाल ने दावा किया था कि यह सब पीएम मोदी के इशारे पर हो रहा है. यह एक पूरा षडयंत्र है, जिसका खुलासा वह विधानसभा का सत्र बुलाकर करेंगे. इसके बाद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को जब आयकर विभाग से समन किया गया तो भी उन्होंने दावा किया कि यह एक षडयंत्र है, जिसका खुलासा शुक्रवार को केजरीवाल विधानसभा में करेंगे.

ऐसी स्थिति में अब विधानसभा में शुक्रवार को केवल चिकनगुनिया और डेंगू पर चर्चा होगी, जिसमें आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमले करेगी क्योंकि दिल्ली में सभी तीनों नगर निगम बीजेपी शासित हैं और साफ-सफाई, फोगिंग की ज़िम्मेदारी उसी के पास है जबकि बीजेपी आम आदमी पार्टी सरकार पर हमले करेगी क्योंकि जिस समय दिल्ली में चिकनगुनिया से हल्ला मच रहा था दिल्ली सरकार के ज़्यादातर मंत्री दिल्ली से बाहर थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com