अरविंद केजरीवाल की कार ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी, सभी सुरक्षित

अरविंद केजरीवाल की कार ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी, सभी सुरक्षित

एक्सिडेंट हुई केजरीवाल की कार

लुधियाना:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की कार ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और इस दुर्घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. यह हादसा लुधियाना से अमृतसर जाते समय रास्ते में हुआ. दुर्घटना स्थल लुधियाना से 80 किलोमीटर दूर था.

अरविंद केजरीवाल दूसरी गाड़ी में बैठकर आगे निकल गए. बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार अरविंद केजरीवाल के गाड़ियों के काफिले के आगे अचानक आ गया जिसकी वजह से कई गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं.

जानकारी के अनुसार जिस इनोवा कार में केजरीवाल सफर कर रहे थे, उसने अपने आगे चल रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी. सीट बेल्ट पहने केजरीवाल को कोई चोट नहीं आई. उनकी कार में बैठे आप नेता और सांसद भगवंत मान और एचएस फूलका भी पूरी तरह सुरक्षित रहे.

उल्लेखनीय है कि पंजाब पुलिस ने केजरीवाल की सुरक्षा को बढ़ा दिया है क्योंकि कल लुधियाना पहुंचने पर उनके धक्कामुक्की भी हुई थी. आज सुबह केजरीवाल के काफिले में करीब 20 कारें थीं. केजरीवाल तीन और दिन पंजाब में बिताएंगे और आज वह अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में जाएंगे.

जालंधर के पुलिस उपायुक्त हरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की मामूली टक्कर उनके काफिले में चल रहे स्कॉर्ट वाहन से हो गयी. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अचानक ब्रेक लगाने के कारण यह घटना हुई है. अधिकारी ने साफ किया कि इसमें दुर्घटना जैसी कोई बात नहीं है और आप नेता तथा उनके साथ वाहन में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं और तत्काल अमृतसर के लिए रवाना हो गए.
(इनपुट एजेंसी से भी)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com