किसानों के मुद्दे को लेकर वरुण गांधी के निशाने पर भाई राहुल

सुल्तानपुर (यूपी):

पिछले कुछ समय किसानों के मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रहे राहुल गांधी पर उनके चचेरे भाई और सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने तीखा हमला बोला। अपने संसदीय क्षेत्र में वरुण ने लोगों से कहा कि आप हर सांसद के पास जाइए और बताइए कि वरुण ने अपनी पांच महीने की सैलरी दी है, आप अपनी कितनी सैलरी किसानों को दे रहे हैं।

भाजपा नेता वरुण गांधी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना अमेठी सहित सुल्तानपुर के आसपास के जिलों से चुने गए सांसदों से गुजारिश की कि वे मुश्किल में घिरे किसानों की मदद के लिए आगे आएं।

सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने कहा, 'मैं सुल्तानपुर के सीमावर्ती जिलों जैसे अमेठी और जौनपुर जैसे क्षेत्रों से चुने सांसदों से भी गुजारिश करता हूं कि वे भी किसानों की मदद के लिए आगे आएं।'

उन्होंने आपदा प्रभावित पांच किसानों को एक-एक लाख रुपये का चेक सौंपा। वरुण ने कहा कि सांसद के रूप में बाकी बचे कार्यकाल का वेतन भी वह गरीब किसानों को देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इनमें आपदा प्रभावित किसानों के अलावा वे गरीब किसान भी शामिल होंगे, जो आर्थिक तंगी से अपने बच्चों की फीस नहीं दे पाते या फिर अपनी लड़की की शादी नहीं कर पाते।

यहां उन्होंने राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि वह किसानों की तकलीफों पर सिर्फ दुख नहीं जताना चाहते, बल्कि किसानों के लिए आगे आकर कुछ करना चाहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण गांधी ने मीडिया से भी कहा कि वह सभी सांसदों से पूछे कि किसानों के बारे में अपनी राय बताने की बजाय ये बताएं कि वे किसानों के लिए क्या कर रहे हैं।