राजकीय शोक के दौरान लड़कियों के साथ नाच रहे थे गोगोई : भाजपा सांसद

तरुण गोगोई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा में आज एक भाजपा सांसद ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के मद्देनजर घोषित राजकीय शोक के दौरान असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के आदिवासी लड़कियों के साथ नृत्य करने का मुद्दा उठाया और कहा कि इस प्रकार की हरकत ‘शर्मनाक’ है।

ललित मोदी मसले पर विदेशमंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफों की मांग कर रहे कांग्रेसी एवं अन्य विपक्षी सदस्यों की नारेबाजी के बीच भाजपा सदस्य रामबीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि यह ‘शर्मनाक’है कि कांग्रेस शासित एक राज्य के मुख्यमंत्री लड़कियों के साथ नाच रहे थे जबकि देश उस समय कलाम के निधन पर राजकीय शोक से गुजर रहा था।

बिधूड़ी ने हालांकि गोगोई का नाम नहीं लिया। कई अन्य भाजपा सदस्यों द्वारा इस मुद्दे पर बिधूड़ी का समर्थन किए जाने के साथ भाजपा सदस्य ने इस पर सदन में चर्चा कराए जाने की मांग की, हालांकि अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस मांग को अनदेखा कर दिया।

गोगोई असम के गोलाघाट जिले में बीते बुधवार को चाय बगान मजदूरों के एक समारोह में बागान की आदिवासी लड़कियों के साथ नाचने के लिए पहले ही माफी मांग चुके हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व राष्ट्रपति डॉ कलाम का निधन 27 जुलाई को शिलांग में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था और देश में 28 जुलाई से 2 अगस्त तक राजकीय शोक घोषित किया गया है।