आप यहां हैं : होम » देश से »

असम : कांग्रेसी नेता बलात्कार की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार

 
email
email
Assam Congress leader arrested for allegedly attempting to rape a woman

PLAYClick to Expand & Play

गुवाहाटी: सम में कांग्रेसी नेता बिक्रम सिंह ब्रह्मा को पुलिस ने एक महिला से बलात्कार की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। असम के बड़े नेताओं में शुमार बिक्रम सिंह बोडोलैंड टेरीटोरियल एरिया डिस्ट्रिक्ट्स में कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष हैं।

उन पर चिरांग जिले के सालबाड़ी में सुबह 2 बजे इस महिला के घर में घुसकर रेप की कोशिश का आरोप लगा है। गौरतलब है कि यह महिला 2 बच्चों की मां है। जब वह सुबह उनके घर में घुसा तो महिला ने शोर मचा दिया और पति गांववालों को बुला लाया। गांव वालों ने ब्रह्मा को पुलिस के हवाले कर दिया।

स्थानीय चैनलों के मुताबिक, गांववालों ने पहले उसकी खूब पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले किया। महिला के पति ने नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

हालांकि, दूसरी तरफ ब्रह्मा ने इन सभी आरोपों से इनकार किया। जिले के अन्य कांग्रेस नेताओं के मुताबिक भी यह आरोप राजनीति से प्रेरित है, ताकि उनकी पार्टी की छवि को खराब किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement