यह ख़बर 23 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आश्रम से निकाली गई महिला के साथ कथित गैंगरेप, दो गिरफ्तार

पुड्डूचेरी का अरबिंदो आश्रम

पुड्डूचेरी:

पुड्डूचेरी स्थित अरबिंदो आश्रम से हाल में अपनी पांच बहनों के साथ निकाली गई 39-वर्षीय महिला से दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था, जब 18 दिसंबर को अपनी तीन बहनों और अपने पिता के साथ आत्महत्या का विफल प्रयास करने के बाद वह बहकर समुद्र के किनारे आ गई थी।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को नजदीकी पिल्लैचावडी गांव से सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक एन रविकुमार ने संवाददाताओं को बताया कि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि दो लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और उन्होंने उसकी अंगूठी लूट ली थी।

उन्होंने बताया कि विशेष दल ने जांच शुरू की और दोनों को पिल्लैचावडी से गिरफ्तार किया। उन्होंने अपराध करने और उससे लूटपाट करने की बात स्वीकार की। उन्होंने बताया कि लूटी गई अंगूठी बरामद कर ली गई। पुलिस ने दोनों को स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बिहार की रहने वाली पांचों बहनों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 17 दिसंबर को आश्रम से निकाला गया था। अगले दिन दो बहनों और उनकी मां ने कथित तौर पर समुद्र में कूदकर आत्महत्या कर ली। तीन अन्य बहनों और उनके पिता भी पुड्डूचेरी-मरकानम मार्ग पर कलापेट में आत्महत्या के लिए समुद्र में कूदे थे, लेकिन उन्हें स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया था और उनका इलाज यहां सरकारी अस्पताल में चल रहा है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com