यह ख़बर 31 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बदायूं गैंगरेप : पांचवां आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसवाले भी गिरफ्तार

बदायूं में दो बहनों के साथ गैंगरेप के बाद उनकी हत्या कर उनके शव को पेड़ पर लटका दिया गया था

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप और उनकी हत्या के मामले में पांचवां आरोपी भी गिरफ्तार हो गया है। अब इस मामले के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि बदायूं के एसएसपी ने की।

गिरफ्तार किए आरोपियों में से तीन एक ही परिवार के हैं। शुक्रवार को इस मामले में लापरवाही बरतने वाले दो पुलिसवालों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। दोनों पुलिसवालों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य सरकार ने इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की बात कही थी। शुक्रवार को ही इस घटना के बाद आजमगढ़ में भी एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मद्देनजर राज्य में फौरन राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की और उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार को कुशासन के लिए जमकर लताड़ा।

उल्लेखनीय है कि उसहैत थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार की रात शौच के लिए गई 14 तथा 15 साल की चचेरी बहनों के शव अगले दिन सुबह एक बाग में पेड़ पर फंदे से लटकते पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर लटकाए जाने से मौत की पुष्टि हुई थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com