यह ख़बर 02 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

होटल मैनेजर ने दक्षिण कोरियाई पर्यटक से रेप करने का जुर्म कबूला

खास बातें

  • मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के बांधवगढ़ बाघ संरक्षित वन क्षेत्र में स्थित एक रिसोर्ट के मैनेजर ने दक्षिण कोरिया की 23-वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने की बात कबूल कर ली है।
भोपाल:

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के बांधवगढ़ बाघ संरक्षित वन क्षेत्र में स्थित एक रिसोर्ट के मैनेजर ने दक्षिण कोरिया की 23-वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने की बात कबूल कर ली है।

दीपक विश्वकर्मा नाम के इस मैनेजर ने पुलिस को बताया कि उसने गत 14 जनवरी को उक्त लड़की के साथ रेप किया था। टूरिस्ट वीजा पर भारत आई इस छात्रा ने आरोप लगाया था कि उसके ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिला दी गई थी, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया।

वह जिस रिसोर्ट में ठहरी थी, उसका मालिक बीजेपी के एक विधायक का बेटा है। लड़की ने दो हफ्ते के बाद महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाश कुलकर्णी ने बताया कि बलात्कार के बाद लड़की सदमे में थी और तत्काल रिपोर्ट दर्ज कराने में झिझक रही थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस उक्त छात्रा के साथ शुक्रवार रात को बांधवगढ़ पहुंची और रिसोर्ट के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। बलात्कार की पुष्टि के लिए आज छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। इंस्पेक्टर कुलकर्णी ने बताया कि केस को मध्य प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है।