बेंगलुरु : नशे में धुत महिला से छेड़छाड़ के आरोप में दो गिरफ्तार

बेंगलुरु : नशे में धुत महिला से छेड़छाड़ के आरोप में दो गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने एक यमन के नागरिक और एक भारतीय युवक को एक महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला का आरोप है कि वह 13 जनवरी की रात अकेले एमजीरोड में एक पब में गई थी, जहां उसने शराब पी जिससे वह होशो-हवास खो बैठी. सुबह तकरीबन 4 बजे जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको बनास्वड्डी पुलिस लिमिट में एक अपार्टमेंट में पाया जहां एक महिला भी थी.

उस महिला ने बताया कि 2 लड़के उसको छोड़ गए थे. लड़की के मुताबिक उसके शरीर में काफी दर्द हो रहा था और उसके शरीर पर खरोंच के काफी निशांन थे जिससे उसे लगता है कि उसको किसी ने मोलेस्ट किया है.

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शरू की. बार में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से उस हुंडई कार की पहचान की गई जिसमें इस लड़की को दो लड़के ले जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लड़की के साथ मेडिकल जांच के लिए भेजा है. जांच रिपोर्ट के बाद ही यह तय होगा कि आगे किस तरह की कार्रवाई इन लड़कों के खिलाफ की जानी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बार में ही इस लड़की ने दोनों लड़कों से दोस्ती की थी. जब यह होशो-हवास खो बैठी नशे की वजह से तो इन लड़कों ने उसे घर पहुंचाने की कोशिश की लेकिन ये लड़की कार में चीखने चिल्लाने लगी. लड़के डर गए और नशे में ये दोनों भी थे ऐसे में इस लड़की को रास्ते में ही छोड़ कर भाग खड़े हुए. हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com