यह ख़बर 27 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

एनएसए ने ममता बनर्जी से कहा, आंतकवाद के खतरे से पश्चिम बंगाल आंख नहीं चुरा सकता : सूत्र

विस्फोट स्थल का जायजा लेते राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (बाये से दूसरे)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में 2 अक्टूबर को हुए धमाके के सिलसिले में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल समेत देश के शीर्ष सुरक्षा और खुफिया प्रमुखों ने आज घटना स्थल का दौरा किया। डोभाल ने यहां बांग्लादेश के जिहादी संगठनों के फलने फूलने पर ममता बनर्जी सरकार की बेखबरी पर कथित रूप से असंतोष व्यक्त किया।

सूत्रों ने बताया कि डोभाल ने ममता बनर्जी को सख्त संदेश दिया और कहा कि राज्य सरकार आतंकवाद के खतरे से आंख नहीं चुरा सकती। वहीं ममता ने आतंकवाद से लड़ने में अपनी ओर से केंद्र को पूरे सहयोग का भरोसा दिया और मिलकर काम करने का वादा किया।

ममता और खुफिया प्रमुखों की एक घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय में विशेष सचिव प्रकाश मिश्रा ने कहा, 'हमने मुख्यमंत्री के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने आतंकवाद से लड़ने में हमें पूरा सहयोग देने और मिलकर काम करने का भरोसा दिया है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डोभाल, मिश्रा, एनएसजी के महानिदेशक जेएन चौधरी और केंद्र के दो वरिष्ठ खुफिया अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के साथ पहली मुलाकात की। राज्य के मुख्य सचिव संजय मित्रा, गृह सचिव बासुदेब बनर्जी, राज्य के पुलिस महानिदेशक जीएमपी रेड्डी और शहर के पुलिस आयुक्त सुरजीत कर पुरकायस्थ भी बाद में इस बैठक में शामिल हुए।