यह ख़बर 20 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में ज्यादातर बाजार बंद, यातायात पर खास असर नहीं

खास बातें

  • नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तिपहिया चालकों ने प्रदर्शन किया और चलने से मना कर दिया। सड़कों पर बड़ी संख्या में डीटीसी की बसें देखी गईं। बीजेपी समर्थकों ने विकास मार्ग पर यातायात बाधित कर दिया।
नई दिल्ली:

एनडीए, लेफ्ट और यूपीए को समर्थन दे रहे जनता दल (एस) तथा समाजवादी पार्टी द्वारा आहूत बंद का राजधानी दिल्ली में मिलाजुला दिख रहा है। शहर में जहां ज्यादातर बाजार बंद रहे, वहीं यातायात सामान्य रहा।

हालांकि, प्रदर्शनकारियों ने कुछ जगहों पर यातायात को बाधित भी किया। सुबह के समय खान मार्केट, कनॉट प्लेस, ग्रेटर कैलाश, करोल बाग, चांदनी चौक और कश्मीरी गेट जैसे बड़े बाजार बंद रहे। हालांकि, भोगल, लक्ष्मीनगर, डिफेंस कालोनी और साउथ एक्सटेंशन जैसी जगहों पर दुकानें खुली देखी गईं। सड़कों पर यातायात सामान्य दिखा।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर तिपहिया चालकों ने प्रदर्शन किया और चलने से मना कर दिया। सड़कों पर बड़ी संख्या में डीटीसी की बसें देखी गईं। अधिकतर निजी स्कूल बंद रहे। बीजेपी समर्थकों ने विकास मार्ग पर यातायात बाधित कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शहर में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। डीजल की कीमतों में वृद्धि, सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडरों की संख्या घटाए जाने और बहु ब्रांड खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश के केंद्र के फैसले के खिलाफ यह बंद आहूत किया गया है।