यह ख़बर 13 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप, दिल्ली में नाबालिग से रेप की कोशिश

खास बातें

  • हरियाणा के भिवानी में एक महिला के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। वहीं दिल्ली में एक युवक ने पड़ोस की युवती से रेप की कोशिश की। झारखंड के बोकारो में छेड़खानी से बचने के लिए एक महिला ने चलते ट्रैक्टर से छलांग लगा दी।
भिवानी/ नई दिल्ली / बोकारो:

हरियाणा के भिवानी में एक महिला के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बताया कि 22 मई, 2012 को जब वह अपने मायके जाने के लिए गांव के बस अड्डे पर खड़ी थी, तो गांव के छह युवक उसे अगवा कर जयपुर ले गए, जहां उन्होंने कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपी युवकों में से एक उसे रेवाड़ी ले आया और वहां भी उसके साथ दुराचार का सिलसिला जारी रहा। पीड़ित 10 जनवरी को आरोपियों के चुंगल से भाग निकली और अपने परिवार को आपबीती बताई।

पीड़ित के परिवार की ओर से पहले ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पीड़ित परिवार ने इंसाफ की मांग करते हुए आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है। साथ ही परिवार ने पुलिस पर मामले में ढीला रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

इधर, राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश करने का मामला सामने आया है। अलीपुर इलाके में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। युवती के शोर मचाने पर आसपड़ोस के लोग जमा हो गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है और वह एक इंजीनियीरग कॉलेज से बी टेक कर रहा है।

उधर, झारखंड के बोकारो में छेड़छाड़ से बचने के लिए एक लड़की ने चलते ट्रैक्टर से छलांग लगा दी। घटना इलाके के पेटरवार की है। युवती के मुताबिक वह अपने छोटे भाई-बहन के साथ पास के गांव में मेला देखने के लिए गई थी। मेले से लौटते समय युवती ने वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर से लिफ्ट मांगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैक्टर के ड्राइवर और साथ बैठे व्यक्ति ने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। खुद को बचाने के लिए लड़की ने चलते ट्रैक्टर से छलांग लगा दी। अपनी बहन के कूदने के बाद उसके छोटे भाई-बहन भी ट्रैक्टर से कूद पड़े। इस हादसे में तीनों को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।