यह ख़बर 16 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिहार : गया-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन और बोलेरो में टक्कर, पांच की मौत

नवादा:

बिहार में नवादा जिले के वारसलीगंज रेलवे स्टेशन के समीप एक मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर मंगलवार को एक एक्सप्रेस ट्रेन से एक बोलेरो की टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए।  

पुलिस के अनुसार, किउल-गया रेलखंड पर सफीगंज मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग से सुबह करीब नौ बजे गया-हावड़ा एक्सप्रेस गुजर रही थी। इसी बीच एक बोलेरो आ गई। एक्सप्रेस ट्रेन ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बोलेरो के परखचे उड़ गए।

नवादा के जिलाधिकारी ललन प्रसाद ने बताया कि घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिनमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

पूर्व-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अरविंद कुमार रजक ने बताया कि रेल पटरी से मलबा हटाने का काम जारी है। घटनास्थल पर रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी पहुंच गए हैं। घटना के बाद से गया-किउल रेलखंड पर रेलों का परिचालन बाधित हुआ है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बोलेरो पर 10 लोग सवार थे, जो सफीगंज गांव निवासी मोहम्मद हनान आलम की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। घटनास्थल पर वारसलीगंज थाना पुलिस भी पहुंच गई है।