यह ख़बर 08 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बिलावल ने किया ट्वीट, 'एओए भारत आपके साथ शांति हो'

खास बातें

  • पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ आये उनके 23 वर्षीय बेटे बिलावल भुट्टो ने भारत की सरजमीं पर पहुंचने पर सबसे पहले कहा, 'एओए भारत आपके साथ शांति हो।'
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ आये उनके 23 वर्षीय बेटे बिलावल भुट्टो ने भारत की सरजमीं पर पहुंचने पर सबसे पहले कहा, 'एओए भारत आपके साथ शांति हो।' गहरे रंग का पठानी सूट पहने बिलावल ने ट्वीट कर अपने 14 हजार से अधिक आनलाइन प्रशंसकों को भारत की धरती पर कदम रखने की जानकारी दी।

आक्सफोर्ड से पढे और पाकिस्तान की सत्ताधारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल ने ट्वीट किया, 'एओए भारत आपके साथ शांति हो। मैं अभी अभी दिल्ली पहुंचा हूं। मेरी पहली यात्रा।' एओए के मायने संभवत: अल्लाह हो अकबर है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुस्कुराते हुए बिलाल ने जरदारी और उनके स्वागत के लिए आये भारतीय अधिकारियों से गर्मजोशी से हाथ मिलाया और मीडिया की ओर भी हाथ हिलाकर अभिवादन किया। पालम तकनीकी हवाई अडडे पर उतरने के कुछ ही मिनट में वह अपने पिता के साथ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के आवास की ओर रवाना हो गये जहां उनके सम्मान में दोपहर भोज का आयोजन था। वह पिता के साथ अजमेर शरीफ भी जा रहे हैं।

अन्य खबरें