यह ख़बर 16 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिन्नी ने जो कुछ बोला, भाजपा ने लिखकर दिया था : 'आप'

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी द्वारा अपनी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर सफाई देते हुए पार्टी नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि बिन्नी के आरोपों पर हैरानी और दुख हुआ और उनकी व्यक्तिगत नाराजगी से पार्टी पर दाग लगा।

उन्होंने कहा कि बिन्नी ने मिथ्या आरोप लगाए हैं और लगता है कि वह किसी के बहकावे में आ गए हैं। उन्होंने कहा, बिन्नी ऐसे बोल रहे थे, जैसे वह भाजपा के नोट पढ़ रहे थे। उन्होंने जो कुछ भी पढ़ा, वह भाजपा द्वारा लिखा गया था।

योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान जितनी भी चर्चाएं होती थीं, बिन्नी उन सबमें शामिल थे, अगर कुछ गलत था, तो वह पहले क्यों नहीं बोले? यादव ने कहा कि बिन्नी ने अनुशासनहीनता का काम किया है और उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए पार्टी के अंदर विचार किया जाएगा।

लोकसभा टिकट को लेकर बिन्नी की नाराजगी को पार्टी ने निजी महत्वाकांक्षा का नाम दे दिया है। रायशुमारी कर चुनाव में उम्मीदवारों के चयन पर बिन्नी के उठाए सवाल पर योगेंद्र यादव ने कहा कि बिन्नी खुद स्क्रीनिंग कमेटी का हिस्सा थे, ऐसे में उनके आरोप गलत हैं।

इससे पहले, मीडिया के सामने आए बिन्नी ने बिजली, पानी, जनलोकपाल समेत पार्टी द्वारा किए सभी वादों पर जनता के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाया। बिन्नी ने कहा कि केजरीवाल तानाशाह हो गए हैं। रायशुमारी के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। केजरीवाल अवसरवादी हैं, पहले अन्ना को छोड़ा। अब सत्ता सुख भोगना चाहते हैं। बंद कमरे में फैसले लिए जाते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com