यह ख़बर 16 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिट्टी के पिता हैं निर्दोष : केरल पुलिस

खास बातें

  • केरल पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने जर्मन महिला बलात्कार कांड के अभियुक्त बिटिहोत्रा मोहंती उर्फ बिट्टी के कथित रूप से भेष बदलने एवं जालसाजी करने के मामले में उसके पिता एवं ओड़िशा के पूर्व पुलिस महानिदेशक बीबी मोहंती को पाक साफ बताया।
कटक:

केरल पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने जर्मन महिला बलात्कार कांड के अभियुक्त बिटिहोत्रा मोहंती उर्फ बिट्टी के कथित रूप से भेष बदलने एवं जालसाजी करने के मामले में उसके पिता एवं ओड़िशा के पूर्व पुलिस महानिदेशक बीबी मोहंती को पाक साफ बताया।

इस सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी से तकरीबन चार घंटे तक पूछताछ करने के बाद एसआईटी प्रमुख जोशी जोसेफ ने कहा, ‘हमें बीबी मोहंती के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। उनका उनके बेटे के खिलाफ भेष बदलने एवं जालसाजी करने के मामले में कोई हाथ नहीं है।’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने इस सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के खिलाफ उनके बेटे के भेष बदलने एवं फर्जीवाड़ा करने के सिलसिले में मामला दर्ज करने से इनकार किया।

केरल पुलिस बिटिहोत्रा मोहंती की जांच कर रही है जो कन्नूर में अपने को आंध्रप्रदेश निवासी राघव राजन बताकर एक सरकारी बैंक में परिवीक्षा अधिकारी की नौकरी कर रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केरल पुलिस ने उसे आठ मार्च को गिरफ्तार किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह बिटिहोत्रा मोहंती है जो दिसंबर, 2006 में अलवर की जेल से पैरोल पर रिहा होने के बाद फरार हो गया था।