यह ख़बर 03 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पार्टी ने शत्रुघ्न से कहा, मोदी के विरुद्ध बोलने में बरतें संयम

खास बातें

  • भाजपा आलाकमान ने अपने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से कहा है कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ और राजग से नाता तोड़ने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पक्ष में टिप्पणियां करने में संयम बरतें, क्योंकि इससे पार्टी के हितों को नुकसान हो रहा
नई दिल्ली:

भाजपा आलाकमान ने अपने सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से कहा है कि वह गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ और राजग से नाता तोड़ने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पक्ष में टिप्पणियां करने में संयम बरतें, क्योंकि इससे पार्टी के हितों को नुकसान हो रहा है।

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सिन्हा से कहा है कि वह मोदी के विरुद्ध या नीतीश के पक्ष में नहीं बोलें। बताया जा रहा है सिन्हा आने वाले दिनों में अपनी वाणी पर संयम रखेंगे।

इस बीच, भाजपा ने सिन्हा के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा है अगर मोदी की लोकप्रियता ही पैमाना है तो इस आधार पर अमिताभ बच्चन को भारत का राष्ट्रपति होना चाहिए, क्योंकि वह देश में सबसे ज्यादा मशहूर हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने शत्रुघ्न के उक्त बयान के उत्तर में कहा, ‘रील की दुनिया रियल दुनिया से अलग है। एक की लोकप्रियता दूसरे की प्रसिद्धि से अलग होती है। इसमें दो राय नहीं कि रील की दुनिया में अमिताभ बच्चन लोकप्रिय हैं लेकिन रियल दुनिया में मोदी की जबर्दस्त लोकप्रियता है।’ राजनाथ द्वारा मोदी को बार-बार देश का सबसे लोकप्रिय नेता बताए जाने के जवाब में शत्रुघ्न ने टिप्पणी की थी कि इस आधार पर तो ‘अमिताभ को भारत का राष्ट्रपति होना चाहिए’।