आप यहां हैं : होम » देश से »

कांग्रेस ने निरूपम के बयान को खारिज किया, भाजपा ने किया बहिष्कार का फैसला

 
email
email
नई दिल्ली: ांग्रेस सांसद संजय निरूपम भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ कथित अशोभनीय टिप्पणी के चलते विवादों में फंस गए हैं।

हालांकि कांग्रेस पार्टी ने उनके बयानों को खारिज किया जबकि विपक्षी दल भाजपा ने उनके टेलीविजन बहसों के बहिष्कार का फैसला किया है जिनमें निरूपम शामिल होंगे।

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों के नतीजों पर टेलीविजन पर चर्चा के दौरान स्मृति पर निरूपम ने टिप्पणी की। इस मुद्दे पर मुंबई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और निरूपम से माफी मांगने को कहा।

कांग्रेस प्रवक्ता रेणुका चौधरी ने कहा, ‘यह बहुत अफसोसजनक है। यह सबकुछ कहना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मानसिकता से हमें लड़ना है।’

निरूपम की ‘अशोभनीय एवं आपत्तिजनक’ टिप्पणियों से नाराज भाजपा ने कांग्रेस सांसद की निंदा की और घोषणा की कि पार्टी प्रवक्ता और नेता उन समाचार चैनलों की बहसों में भाग नहीं लेंगे जिसमें निरूपम शामिल होंगे।

भाजपा प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि निरूपम ने शालीनता की सभी सीमाएं तोड़ दी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement