दयाशंकर की पत्नी और मां ने मायावती तथा दो अन्‍य बीएसपी नेताओं के खिलाफ दर्ज कराई FIR

दयाशंकर की पत्नी और मां ने मायावती तथा दो अन्‍य बीएसपी नेताओं के खिलाफ दर्ज कराई FIR

दयाशंकर सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीएसपी नेता मुझे और मेरी बेटी को गाली दे रहे थे : स्वाति सिंह
  • पूरे मामले में मेरी बेटी को बेवजह घसीटा गया
  • वह दिमागी तौर पर काफी परेशान हो गई है
नई दिल्ली:

मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस की दबिश जारी है। गुरुवार को पुलिस दयाशंकर सिंह के भाई को थाने ले गई और 4 घंटे तक हिरासत में लेकर पूछताछ करती रही।

इधर, दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह का कहना है कि कल विरोध प्रदर्शन के दौरान बीएसपी नेता मुझे और मेरी बेटी को गाली दे रहे थे। मायावती जी ऐसे नेताओं को क्यों नहीं हटा रही हैं। स्वाति सिंह का कहना है कि मेरी बेटी को बेवजह इसमें घसीटा जा रहा है। वह दिमाग़ी तौर पर काफ़ी परेशान हो गई है। शुक्रवार दोपहर को दयाशंकर सिंह की मां और पत्नी ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती और दो अन्य नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।
 

(दयाशंकर सिंह की पत्नी)

 पत्नी ने कहा कि पार्टी से निकाले जाने के बाद भी मायावती संतुष्ट नहीं हैं। वह उनका सिर कलम करने की मांग भी कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को बीएसपी समर्थकों की ओर से धमकियां मिल रही हैं। अगर उनके बच्चों को कुछ हुआ तो इसके लिए मायावती ज़िम्मेदार होंगी।

बीजेपी से बर्खास्‍त किए गए नेता दयाशंकर सिंह के अभद्र बयान के बाद सभी पार्टियों में खलबली मच गई है। जहां एक तरफ़ बीएसपी में उबाल है वहीं सपा साफ़ तौर पर कुछ बोलने से बचती नज़र आई तो बीजेपी और एनडीए के नेता बचाव की मुद्रा में नज़र आए।

गुरुवार को संसद में बसपा और कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, "हमने दयाशंकर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज़ कराई है। अब हमारी डिमांड है कि दयाशंकर सिंह को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।' जबकि कांग्रेस की सांसद रेणुका चौधरी ने यूपी सरकार के रुख पर सवाल उठाते हुए कहा, "क्या यूपी सरकार इतनी नालायक है कि वो एक नेता को गिरफ्तार नहीं कर सकती है? ये दलितों का साथ अत्याचार है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com