एक बार फिर से 'भाजपा-विरोधी' सुर में शत्रुघ्न सिन्हा, की कन्हैया कुमार की तारीफ

एक बार फिर से 'भाजपा-विरोधी' सुर में शत्रुघ्न सिन्हा, की कन्हैया कुमार की तारीफ

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जेएनयू मामले पर अपनी पार्टी के रुख के विपरीत अलग विचार व्यक्त करते हुए जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के उस भाषण की प्रशंसा की जो उसने जेल से अपनी रिहायी के बाद दिया था।

सिन्हा ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘माननीय अदालत द्वारा कन्हैया को जमानत (यद्यपि सशर्त) प्रदान करने को लेकर प्रसन्न हूं और खुशी है कि उसे जेल से रिहा कर दिया गया है।’’ उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह स्वयं को उन सभी से मिले समर्थन के योग्य साबित करेगा जिन्होंने महसूस किया कि उसके साथ गलत हुआ।’’ अभिनेता से भाजपा सांसद बने सिन्हा ने कहा कि वह छात्र नेता द्वारा जेएनयू में दिये उस भाषण से प्रभावित हुए जो उसने तिहाड़ जेल से अपनी रिहायी के बाद दिया था।

पटना साहिब से दूसरी बार भाजपा के लोकसभा सांसद चुने गए सिन्हा ने कहा, ‘‘जेल से रिहा होने के बाद जब कन्हैया जेएनयू में भाषण दे रहा था तब वह ऊर्जा से ओतप्रोत था और उसकी भावभंगिमा प्रभावी थी।’’ सिन्हा ने कहा कि वह कन्हैया के समर्थन में इसलिए बोले क्योंकि उन्होंने युवक को देश के खिलाफ कुछ भी बोलते हुए नहीं देखा और इसलिए भी क्योंकि वह बिहार का रहने वाला है। उन्होंने कहा, ‘‘बिहार मेरी ताकत और बिहार मेरी कमजोरी है।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)