यह ख़बर 07 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी की वजह से बीमार पड़ रहे हैं बीजेपी नेता : कांग्रेस

खास बातें

  • कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने कहा, मोदी समूह ने बीजेपी में आडवाणी समूह को खदेड़ दिया है। वहीं राशिद अल्वी ने कहा, मोदी की वजह से जो बीमार पड़ रहे हैं, उनके साथ मेरी पूरी हमदर्दी है।
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने गोवा में बीजेपी की बैठक से उसके कुछ नेताओं के अनुपस्थित रहने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल के वरिष्ठ नेता गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से बीमार पड़ने लगे हैं और पार्टी को सोचना चाहिए कि उनकी वजह से देश का क्या होगा।

गौरतलब है कि 85-वर्षीय आडवाणी बीजेपी पदाधिकारियों की गोवा में होने वाली बैठक में आज शामिल नहीं होंगे। इसकी वजह उनका अस्वस्थ होना बताया जा रहा है। इस बात को लेकर मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, मोदी की वजह से बीजेपी के नेता बीमार पड़ने लगे हैं।

अल्वी ने कहा, बीजेपी को सोचना चाहिए कि मोदी की वजह से देश का क्या होगा। मोदी की वजह से जो बीमार पड़ रहे हैं, उनके साथ मेरी पूरी हमदर्दी है। कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने भी इस नए घटनाक्रम को लेकर बीजेपी की खिंचाई करते हुए कहा, मोदी समूह ने बीजेपी में आडवाणी समूह को खदेड़ दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आडवाणी गोवा में आज होने वाली पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन अगले दो दिन आयोजित होने वाले पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उनके उपस्थित रहने की संभावना है। पार्टी के कुछ वर्गों से मोदी को चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख घोषित करने की मांग हो रही है। इसे देखते हुए बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अगले लोकसभा चुनाव में मोदी की भूमिका का मुद्दा छाया रह सकता है।