कीर्ति आजाद के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है बीजेपी : सूत्र

कीर्ति आजाद के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है बीजेपी : सूत्र

कीर्ति आजाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद के खिलाफ पार्टी कार्रवाई कर सकती है। कीर्ति ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर सार्वजनिक तौर पर आरोप लगाए। सूत्रों के मुताबिक, कीर्ति आजाद के खिलाफ बीजेपी आज अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है।

मंगलवार को पीएम मोदी ने भी कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लाल कृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। इससे पहले सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुप्पी तोड़ते हुए अरुण जेटली का बचाव किया और कहा कि आम आदमी पार्टी अरुण जेटली के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है। हालांकि शाह ने कीर्ति आजाद पर कोई टिप्पणी नहीं की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए आरोप
DDCA में भ्रष्‍टाचार के खुलासे का दावा करते हुए भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि DDCA ने कई फर्जी कंपनियों से करार कर करोड़ों रुपये दिए। DDCA में किराये पर लिए गए सामान पर बड़ी फिजूलखर्ची की गई। यहां तक की DDCA ने प्रिंटरों और कंप्‍यूटरों तक को भारी कीमत पर किराए पर लिया। हालांकि  पत्रकार सम्मेलन उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली का एक बार भी नाम नहीं लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुझ पर केस करो ना
डीडीसीए में भ्रष्‍टाचार के खुलासे का दावा करने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट किया है कि मुझ पर मानहानि का केस क्यों नहीं कर रहे जेटली। कीर्ति आजाद ने ट्वीट में कहा कि अरुण जेटली ने मेरा नाम क्यों हटा दिया। आपने तो मेरे लेटर देखे थे, मुझ पर करो ना केस।