भाजपा सांसद ने की यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांग

भाजपा सांसद ने की यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांग

बलिया:

भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकालने की मांग करते हुए कहा है कि मंत्री न बन पाने के कारण दोनों नेता असंगत बयान देकर दल को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

जिले की सलेमपुर सीट से सांसद कुशवाहा ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा पर तीखे हमले किये। उन्होंने कहा कि दोनों नेता केंद्रीय मंत्री न बन पाने की वजह से कुंठित हैं और पूर्वाग्रहवश पार्टी तथा सरकार को लेकर गलत बयान दे रहे हैं।

सांसद ने कहा कि दल के केंद्रीय नेतृत्व को अब बिना बिलंब के दोनों नेताओं को दल से बाहर कर देना चाहिए। वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि सिन्हा ऐसा समझते हैं कि वह मंत्री बन गए होते तो राम राज ला देते। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सिन्हा के बेटे केंद्र में राज्य मंत्री है, फिर भी उनको संतोष नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिन्हा बिहार चुनाव के समय से ही दल के लिए आत्मघाती बयान दे रहे है। यशवंत सिन्हा के बयान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि मोदी सरकार में संवादहीनता की स्थिति है। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि मोदी सरकार बढ़िया काम कर रही है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।