आदित्यनाथ के संगठन ने दादरी में की हिन्दुओं को बंदूक देने की पेशकश

आदित्यनाथ के संगठन ने दादरी में की हिन्दुओं को बंदूक देने की पेशकश

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

दादरी:

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ के एक संगठन ने बुधवार को दादरी के बिसहड़ा गांव के हिंदुओं को 'बंदूक समेत' हरसंभव मदद देने की पेशकश की है। संगठन ने आरोप लगाया है कि वहां मोहम्मद इखलाक की पीट-पीटकर हत्या के बाद हिंदुओं को परेशान किया जा रहा है।

'हिंदू युवा वाहिनी' के कुछ सदस्यों ने बुधवार को गांव में घुसने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने निषेधाज्ञा के मद्देनजर उन्हें रोक दिया। संगठन के सदस्य जितेंद्र त्यागी ने पुलिस द्वारा उन्हें रोके जाने से पहले कहा, 'हम जाकर हिंदुओं से मिलेंगे जिन्हें अधिकारी परेशान कर रहे हैं। अगर उन्हें प्रताड़ित किया जाता है तो हम उन्हें हरसंभव मदद प्रदान करेंगे, चाहे तन हो, मन हो, धन हो या गन हो।'

हालांकि त्यागी ने 28 सितंबर को इखलाक की हत्या की घटना को दुखद बताते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि केवल मुसलमानों को ही मुआवजा क्यों दिया जा रहा है, जबकि कल मृत मिले युवक जयप्रकाश को कोई मदद की पेशकश नहीं की गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्यागी ने कहा, 'गोवध करने वाले को मुआवजा दिया जा रहा है। केवल मुसलमानों को ही मदद क्यों मिल रही है। जय प्रकाश को कोई मदद क्यों नहीं दी गई।' संगठन के सदस्यों ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के खिलाफ नारेबाजी भी की।