यह ख़बर 01 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, कहा- '2014 होगा हमारा'

खास बातें

  • बीजेपी ने अपनी कार्यकारिणी में भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाने का फैसला किया है। 'सुशासन संकल्प बीजेपी विकल्प' के नए नारे के साथ अगला चुनाव जीतने की कोशिश की जाएगी।
नई दिल्ली:

बीजेपी ने अपनी कार्यकारिणी में भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाने का फैसला किया है। 'सुशासन संकल्प बीजेपी विकल्प' के नए नारे के साथ अगला चुनाव जीतने की कोशिश की जाएगी।

राजनाथ सिंह के अध्यक्ष चुने जाने के बाद बीजेपी कार्यकारिणी की इस बैठक में एक तरह से मुहर लग गई लेकिन सबकी नजरें नरेंद्र मोदी पर टिकी रहीं। खुद राजनाथ सिंह ने भी लगातार तीसरी जीत पर मोदी को बधाई थी और लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

सिंह ने कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होने की अपील की और कहा कि 2014 चुनावों में जीत ही मकसद है।
पार्टी ने यूपीए शासन के भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर पूरे देश में संघर्ष का फैसला किया है।

शनिवार से पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी जिसमें आर्थिक और राजनीतिक मुद्दे तय किए जाएंगे साथ ही इस साल होनो वाले विधानसभा चुनावों के लिए भी आगे की रणनीति तय की जानी है।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और परिषद इस बात पर भी गौर करेगी कि कैसे आर्थिक एवं सुरक्षा के मोर्चे पर यूपीए सरकार की विफलता को लोगों के सामने पेश कर यूपीए से टक्कर ले।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया कि सम्मेलन के बाद केंद्रीय पदाधिकारियों की नियुक्ति, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय संसदीय बोर्ड में शामिल करने जैसे अहम फैसले किए जा सकते हैं।