यह ख़बर 04 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राहुल ‘भ्रमित नेता’ और ‘मोदीभय’ से ग्रसित दिख रहे हैं : भाजपा

खास बातें

  • भाजपा ने भारतीय उद्योग परिसंघ के सम्मेलन में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर कहा कि वह ‘भ्रमित नेता’ और ‘मोदीभय’ से ग्रसित नजर आ रहे हैं।
नई दिल्ली:

भाजपा ने भारतीय उद्योग परिसंघ के सम्मेलन में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर कहा कि वह ‘भ्रमित नेता’ और ‘मोदीभय’ से ग्रसित नजर आ रहे हैं।

पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा, एक भ्रमित नेता ने अपनी भ्रमित विचारधारा को पेश किया, जिसे कोई समझ नहीं सका। उनकी बातों में ‘मोदीभय’ भी साफ नजर आ रहा था।’ जावडेकर ने कहा,  ‘राहुल का भाषण दर्शाता है कि वह अपनी ही दुनिया में रह रहे हैं। उन्हें इस बात का जवाब देना था कि संप्रग के नौ साल के शासन में क्या हुआ, लेकिन उनके भाषण में भ्रष्टाचार या महंगाई का कोई उल्लेख नहीं आया। जवाब देने की बजाय वह सवाल कर रहे थे। यह एक तरह से इस बात की स्वीकारोक्ति है कि इतने सालों में कुछ नहीं किया गया।’ भाजपा की अन्य प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने कटाक्ष किया कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार ने राहुल के विचारों को अभी तक लागू क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा, वह हैरान है कि राहुल ने अपने भाषण में इतने सारे विचारों को रखा लेकिन उनकी पार्टी की खुद की सरकार ने उन विचारों को लागू क्यों नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा के एक और प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने इस बात पर खेद जताया कि राहुल भ्रष्टाचार और मंहगाई पर कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा, हम उम्मीद कर रहे थे कि वह भ्रष्टाचार और मुद्रास्फीति पर अपने विचार रखेंगे, लेकिन उन्होंने देश को निराश किया। राहुल ‘प्रधान’ (ग्राम प्रधान) को शक्ति देने के बारे में तो बोले, लेकिन प्रधानमंत्री को शक्ति देने की बात नहीं कही। शाहनवाज ने बुधवार को आरोप लगाया था कि संप्रग में सत्ता के दो केन्द्र बने हुए हैं, जिसमें संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी के पास वास्तविक शाक्ति है और प्रधानमंत्री के पास कोई शक्ति नहीं है।