बीजेपी सांसद जूदेव के भाई ने की स्कूल संचालक हत्या की कोशिश, मामला दर्ज, आरोपी फरार

बीजेपी सांसद जूदेव के भाई ने की स्कूल संचालक हत्या की कोशिश, मामला दर्ज, आरोपी फरार

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में निजी स्कूल के संचालक की हत्या की कोशिश के मामले में पुलिस ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद जूदेव के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक गिरिजाशंकर जायसवाल ने मंगलवार को बताया कि जिला मुख्यालय में मंगलवार को निजी स्कूल के संचालक बरमेश्वर प्रसाद गुप्ता (44 साल) की हत्या की कोशिश के मामले में बीजेपी के राज्यसभा सांसद रणविजय प्रताप सिंह जूदेव के भाई विक्रमादित्य सिंह जूदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जायसवाल ने बताया कि बरमेश्वर प्रसाद ने शहर में अपने घर के सामने कुछ दूरी पर राजपरिवार के विक्रमादित्य सिंह जूदेव से जमीन खरीदी थी। जमीन का रजिस्ट्री भी बमरेश्वर प्रसाद के नाम पर हो चुका है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह जब बरमेश्वर प्रसाद अपनी जमीन पर काम करवा रहा था तब विक्रमादित्य जूदेव अपनी पजेरो गाड़ी में दो अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचा और बरमेश्वर को जान से मारने की धमकी देने लगा। जब बरमेश्वर प्रसाद ने विरोध किया तब विक्रमादित्य ने अपनी गाड़ी से बरमेश्वर प्रसाद को टक्कर मार दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में बरमेश्वर प्रसाद को गंभीर चोटें आई हैं। बाद में उनके परिजनों ने उन्हें जशपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रांची (झारखंड) रवाना कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जायसवाल ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है और घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दल को रवाना कर दिया गया है। इधर जशपुर से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद स्थानीय व्यापारी गुस्से में हैं और उन्होंने जूदेव के महल के सामने प्रदर्शन किया। महल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।