आप यहां हैं : होम » देश से »

गडकरी ने पार्टी का जनाधार बढ़ाने में मदद की : बीजेपी

 
email
email
नई दिल्ली: ारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संसदीय दल ने बुधवार को पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष नितिन गडकरी को यह कहते हुए धन्यवाद दिया कि उन्होंने पार्टी का जनाधार बढ़ाने में काफी मदद की।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुई। पार्टी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने बैठक के बाद एक बयान पढ़ा, जिसमें कहा गया, संसदीय दल नितिन गडकरी द्वारा भाजपा अध्यक्ष के रूप में प्रदान किए गए नेतृत्व की तह-ए-दिल से प्रशंसा करता है।

अनंत कुमार ने कहा, गडकरी की सक्रियता, अच्छा कार्य और खुलापन पार्टी का जनाधार बढ़ाने में मददगार साबित हुआ। उन्होंने एक आदर्श कार्यकर्ता के गुण प्रदर्शित किए और हमेशा पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सुलभ रहे।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण जेटली और वेंकैया नायडू जैसे वरिष्ठ नेताओं के अलावा अन्य लोगों ने हिस्सा लिया। संसदीय दल ने राजनाथ सिंह को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाए जाने को मंजूरी दे दी। गडकरी ने मंगलवार शाम घोषणा कर दी थी कि भ्रष्टाचार के आरोपों से मुक्त होने तक वह पार्टी अध्यक्ष नहीं बनना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement