यह ख़बर 29 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

भाजपा ने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का फैसला किया

भाजपा ने नरेंद्र मोदी सरकार के 60 दिनों की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का फैसला किया है। दरअसल, पार्टी का दावा है कि उसने दुनिया में देश की छवि बेहतर करने के अलावा महंगाई पर भी लगाम लगाई है।

वित्तमंत्री अरुण जेटली की अध्यक्षता में हुई पार्टी समन्वय समिति की बैठक में जनता तक यह संदेश पहुंचाने का फैसला किया गया कि सरकार की प्रथम 60 दिनों की उपलब्धियां घरेलू और विदेशी मोर्चे पर अच्छी रही है तथा भाजपा का 60 महीने का शासन कहीं बेहतर होगा।

बैठक में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, प्रकाश जावड़ेकर और निर्मला सीतारमण के अलावा भाजपा नेता एवं पार्टी प्रवक्ता शरीक हुए। इसमें यह चर्चा की गई कि सरकार महंगाई पर काबू पाने, देश की छवि बेहतर करने और दक्षेस सहित समूचे विश्व में खोए हुए आधार को दोबारा हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कार्य कर रही है।

सरकार ने लोगों का जीवन बेहतर करने और एक अच्छा बजट पेश कर देश की प्रगति सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाया है तथा बुनियादी ढांचों के परियोजनाओं को तेज करने की कोशिश की है। ये संदेश पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा जन संपर्क के जरिये लोगों तक पहुंचाए जाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैठक में फैसला किया गया कि वे यह संदेश भी देंगे कि सुशासन एवं विकास सरकार के मुख्य केंद्र में रहेगा।