दिल्ली बीजेपी प्रमुख ने लिखी अण्णा को चिट्ठी, 'दिल्ली आएं और AAP की अहितकर राजनीति पर बोलें'

दिल्ली बीजेपी प्रमुख ने लिखी अण्णा को चिट्ठी, 'दिल्ली आएं और AAP की अहितकर राजनीति पर बोलें'

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने मंगलवार को भ्रष्टाचार विरोधी कार्यकर्ता अण्णा हजारे को चिट्ठी लिखी और उनसे दिल्ली आकर जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी की अहितकर राजनीति के बारे में बोलने का आग्रह किया.

अण्णा हजारे ने इससे पहले कहा था कि वह इस बात को देखकर काफी दुखी हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुछ सहयोगी जेल चले गए, जबकि कुछ अन्य धोखाधड़ी में लगे हैं.

दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि राष्ट्रमंडल खेलों को छोड़ दें, तब दिल्ली में स्थानीय नेताओं का कोई बडा कदाचार सामने नहीं आया. लेकिन हाल में दिल्ली ने ही जल बोर्ड, परिवहन, खाद्य एवं आपूर्ति और राजस्व विभाग के अभूतपूर्व घोटाले देखे. जनआंदोलन जन भावनाओं के आधार पर चलते हैं लेकिन केजरीवाल ने उन्हें नीचा दिखाया है.

वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि उनकी (हजारे) चिंताएं वास्तविक है और पार्टी के प्रति प्रेम को दर्शाती हैं. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हजारे की चिंताएं वास्तविक हैं.

वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने वेटिकन सिटी से लौटने के बाद मंगलवार को दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की. केजरीवाल की पार्टी नेताओं से यह मुलाकात पंजाब में पार्टी टिकट के बदले 'महिलाओं के उत्पीड़न' के आरोपों की पृष्ठभूमि में हुई है. यह आरोप दिल्ली के आप विधायक देवेंद्र सहरावत ने लगाया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com