बिहार में जंगलराज खत्म करेगी बीजेपी : अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पटना में

पटना:

बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पटना में कहा कि जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने अपनी महत्वकांक्षा के कारण बीजेपी से नाता तोड़ लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार में कभी भी 'जंगलराज' नहीं आने देगी। उन्होंने लोगों से अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी यहां 24 घंटे बिजली मुहैया कराएगी।

पटना में बीजेपी अति पिछड़ा मंच द्वारा आयोजित समाजवादी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब देश में यूपीए की सरकार थी, तब विकास दर 4.6 प्रतिशत थी, लेकिन एनडीए की सरकार ने पहली तिमाही में ही विकास दर 5.7 प्रतिशत पर ला दिया है।

अमित शाह ने कर्पूरी ठाकुर को पिछड़े वर्ग का नेता बताते हुए कहा कि उन्होंने ताउम्र गैर-कांग्रेसवाद नीति के तहत काम किया, आज उन्हीं के शिष्य कहे जाने वाले नेता सत्ता के लिए कांग्रेस से हाथ मिला चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महत्वकांक्षा और सत्ता के लिए बीजेपी के साथ 17 वर्ष पुराने गठबंधन को तोड़ दिया और उसी लालू प्रसाद की गोद में जा बैठे, जिनकी कल तक आलोचना करते थे। अमित शाह के पटना पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। समारोह स्थल पर महिलाओं ने ढोल-नगाड़े के साथ उनका स्वागत किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह पहली बार बिहार पहुंचे हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com