यह ख़बर 07 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बीएमडब्ल्यू ने स्कूल वैन को टक्कर मारी, वैन ड्राइवर की मौत

खास बातें

  • दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। इस बार एक तेज़ रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक स्कूल की कैब को टक्कर मार दी जिससे वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूल की कैब में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था।
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर रफ्तार का क़हर देखने को मिला है। इस बार एक तेज़ रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक स्कूल की कैब को टक्कर मार दी जिससे वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूल की कैब में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं था।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है। मामला सोमवार रात डेढ़ बजे का है जब मंडावली के रहने वाले मोहम्मद रफीक किसी काम से अपनी इको कार से भगवानदास मार्ग होते हुए इंडिया गेट जा रहे थे। तभी तिलक मार्ग से तेज़ रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने रफीक की कार को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की हादसे के बाद इको कार में तुरंत ही आग लग गयी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस भी मोके पर पहुंची जहाँ से रफीक को पास के ही एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने रफीक को मृत घोषित कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रफीक मंडावली में अपने माता पिता, पत्नी और पांच बच्चों के साथ रहता था और नोएडा के एक स्कूल में कैब ड्राइवर के रूप में काम करता था। हालांकि पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।