यह ख़बर 23 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'भारत दौरा रद्द करने के लिए ब्रावो ने लिए थे पैसे'

फाइल फोटो

पोर्ट ऑफ स्पेन:

कैरेबियाई टीम से बाहर कर दिए गए एक खिलाड़ी ने ड्वेन ब्रावो को वेस्टइंडीज की वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान पद से हटाए जाने को 'संदेहास्पद' करार दिया है और कहा है कि भारत के खिलाफ सीरीज बीच में रोकने में ब्रावो को उनकी भूमिका के लिए पैसे दिए गए थे।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार, आगामी सीरीज और आईसीसी विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज एकदिवसीय टीम के कप्तान पद से हटाए गए ब्रावो को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाली श्रृंखला के लिए चयनित टीम में भी जगह नहीं दी गई। ब्रावो के अलावा कीरन पोलार्ड और डारेन सैमी को भी टीम से बाहर रखा गया है।

कैरेबियाई टीम के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके ब्रायन डेविस ने कहा कि अक्टूबर में भारत दौरे पर गई कैरेबियाई टीम सबसे मजबूत टीम थी और टीम में किए गए मौजूदा बदलाव भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान उठे विवाद का नतीजा हैं।

डेविस ने सोमवार को कहा, 'मुझे विश्वास है कि यह सब भारत दौरा बीच में रद्द करने का नतीजा है। ब्रावो को भी उसी का परिणाम भुगतना पड़ा। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के भेदभाव न करने वाले बयान के आधार पर ही मैं यह अनुमान लगा रहा हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेविस ने कहा, 'वे इन सब पर पर्दा डाल सकते थे और टीम में बदलाव करने पर बात कर सकते थे, लेकिन यह सब करने के लिए यह सबसे खराब समय था।'