दिल्ली में दिनदहाड़े युवक ने युवती को चाकू से बार-बार गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली में दिनदहाड़े युवक ने युवती को चाकू से बार-बार गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें...

खास बातें

  • 34 साल के शख्स ने किया 21 साल की युवती पर हमला
  • एकतरफा प्यार का था मामला
  • लगातार चाकुओं से वार करता रहा युवक
नई दिल्ली:

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे सरेआम हत्या की भयावह तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गयीं. उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बाइक पर आये 34 साल के सुरेंद्र ने 21 साल की करुणा का पहले रास्ता रोका और फिर उस पर बेख़ौफ़ होकर कैंची से वार और वार करता रहा.

बीच बीच में कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन उसने हवा में कैची लहराकर उन्हें भी डरा दिया. सुरेंद्र ने करुणा पर 30 के करीब वार किये. यानी करुणा की आखिरी सांस तक वो कैंची चलाता रहा. यही नहीं कत्ल के बाद उसने करुणा का वीडियो भी बनाया.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कई चश्मदीदों के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी ने किसी को फोन किया और कहा कि काम हो गया है. लड़की की मौत के बाद इलाके के लोग एक्शन में आये और उन्होंने आरोपी सुरेंद्र को गुस्से में जमकर पीटा. घायल सुरेंद्र फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. लोग पुलिस पर गंभीर लापरवाही के आरोप लगा रहें हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी, लड़की के पड़ोस में ही कंप्यूटर सेंटर चलाता है. एक प्राइवेट स्कूल में टीचर लड़की करीब 1 साल पहले कंप्यूटर सेंटर में जाती थी, तभी से शादीशुदा सुरेंद्र लड़की से एकतरफा प्यार करने लगा और उसे परेशान करने लगा.

उत्तरी दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में कहा है कि उसने लड़की की किसी और लड़के के साथ अश्लील तस्वीरें देख ली थीं जिससे उसे और गुस्सा या गया. पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का पिता दिल्ली पुलिस में सबइंस्‍पेक्टर रहा है. सवाल ये है कि कहीं पिता ने अपने रसूख का इस्तेमाल कर पहले समझौता तो नहीं करा दिया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com