हेमा सांसद हैं, सोचकर बोलें, मैंने ट्रैफिक रूल नहीं तोड़ा : बच्ची के पिता

हेमा सांसद हैं, सोचकर बोलें, मैंने ट्रैफिक रूल नहीं तोड़ा : बच्ची के पिता

हादसे के बाद हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने करीब एक हफ्ते पहले दौसा में जयपुर-आगरा हाइवे पर हुए एक्सीडेंट के बाद पहली बार ट्वीट कर हादसे में मारी गई बच्ची के पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया, जिसका बच्ची के पिता ने खंडन किया है। इस हादसे में हेमा समेत पांच लोग घायल हुए थे और एक बच्ची की मौत हो गई थी।

बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल ने हेमा के ट्वीट्स पर कहा, वह बताएं मैंने कौन-से ट्रैफिक रूल का पालन नहीं किया। मैंने बैल्ट नहीं पहनी थी या इंडिकेटर नहीं दिया, स्पीड में था या गलत कट ले रहा था, कोई एक कारण तो बताएं कि मैंने क्या किया। वह पहले जन प्रतिनिधि हैं, उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पूर्व हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरा दिल उस बच्ची के लिए रोता है जिसने बेवजह अपनी ज़िंदगी गंवा दी और उसके परिवार वालों को इस हादसे में चोटें आईं। काश, कि उसके पिता ट्रैफ़िक नियमों का पालन करते तो यह दुर्घटना टल सकती थी और उस बच्ची की जान बच सकती थी।’

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी के ड्राइवर को हादसे के दिन ही गिरफ़्तार करने के बाद ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन अपने इस ताज़ा ट्वीट के जरिये उन्होंने कहीं न कहीं उस दुर्घटना के लिए अपने ड्राइवर को क्लीन चिट देते हुए पीड़ित परिवार को दोषी ठहराया है।