यह ख़बर 01 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

यशवंत सिन्हा ने चिदंबरम पर फोन टैपिंग कराने का आरोप लगाया

खास बातें

  • बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने कहा कि उन्होंने एयरसेल-मैक्सिस डील में चिदंबरम की भूमिका पर सवाल उठाए थे, जिस वजह से उस दौरान गृहमंत्री रहे चिदंबरम ने आईबी को आदेश देकर उनका फोन टैप करवाया।
रांची:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने मौजूदा वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर फोन टैपिंग कराने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। यशवंत सिन्हा का कहना है कि उन्होंने एयरसेल-मैक्सिस डील में चिदंबरम की भूमिका के बारे में सवाल उठाए थे, जिसकी वजह से उस दौरान गृहमंत्री रहे चिदंबरम ने इंटेलिजेंस ब्यूरो को आदेश देकर उनका फोन टैप करवाया।

रांची में एक संवाददाता सम्मेलन में यह गंभीर आरोप लगाते हुए सिन्हा ने कहा कि फोन टैपिंग जैसी इन हरकतों से वह डरते नहीं हैं और कांग्रेस लाख प्रयास कर ले, लेकिन उनकी पार्टी उसके भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की आदत है कि वह अपने खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ किसी भी हद तक जा सकती है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने लाखों करोड़ रुपये के कोयला खदान घोटाले में अपनी सरकार के घिरने के बाद शर्मिंदगी महसूस करने की बजाय अपने सांसदों को बीजेपी पर पलटवार करने की नसीहत दी है। यशवंत सिन्हा ने आरोप लगाया, सोनिया गांधी घमंडी हैं और इसी कारण उन्होंने कांग्रेसी सांसदों और नेताओं को बीजेपी पर पलटवार करने को कहा है।