यह ख़बर 20 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आठवीं के छात्र को सीनियरों ने सारी रात ब्लेड-लाठियों से पीटा

खास बातें

  • आरोपी छात्रों ने पीड़ित छात्र से खाने−पीने का सामान छीन लिया, जब उसने विरोध किया तो पांचों ने उसके कपड़े उतार दिए और रातभर उसे लाठियों और ब्लेड से पीटा।
कोलकाता:

पश्चिम मिदनापुर के शालबनी में एक स्कूली छात्र मारपीट का शिकार हुआ है। आठवीं में पढ़ने वाले पीड़ित छात्र को उसके होस्टल के पांच छात्रों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि वह बेहोश हो गया।

दरअसल, यह घटना बीते शुक्रवार की है, जब पीड़ित छात्र अपने घर से हॉस्टल लौटा था। आरोपी छात्रों ने पीड़ित छात्र से खाने−पीने का सामान छीन लिया, जब उसने विरोध किया तो पांचों ने उसके कपड़े उतार दिए और रातभर उसे लाठियों से पीटा।

उसके बाद किसी तरह वह पीड़ित छात्र स्कूल से भागा और अपने परिवार को इस बारे में बताया। अपने बेटे की आपबीती सुनने के बाद परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।


पीड़ित छात्र के मुताबिक, मैं घर से होस्टल लौटा तो पांच छात्रों ने मुझे ब्लेड और लाठियों से सारी रात पीटा। उन्होंने मुझे धमकी दी कि यह बात मैं किसी न बताऊं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित छात्र के पिता ने कहा कि बच्चों को अच्छी पढ़ाई के लिए होस्टल जाना पड़ता है, लेकिन उन पर इस तरह का जुल्म नहीं होना चाहिए। आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।