मध्य प्रदेश : गोद में उठाए जाने की घटना के बाद सुरक्षाकर्मी द्वारा जूते उठाने को लेकर चर्चा में शिवराज

मध्य प्रदेश : गोद में उठाए जाने की घटना के बाद सुरक्षाकर्मी द्वारा जूते उठाने को लेकर चर्चा में शिवराज

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है

उज्जैन:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने सुरक्षाकर्मियों से ली जाने वाली 'सेवाओं' को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान सुरक्षाकर्मी ने उनके जूते उठाए, जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

नंगे पैर जैन मुनि का आशीर्वाद लेने गए
उज्जैन में बुधवार को भाजपा का प्रशिक्षण वर्ग चल रहा था. तपोभूमि क्षेत्र में चल रहे प्रशिक्षण वर्ग में हिस्सा लेने से पहले मुख्यमंत्री ने जैन मुनि प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लिया. उन्होंने यहां जूते बाहर उतारे. प्रशिक्षण वर्ग स्थल और प्रज्ञा सागर जिस स्थान पर थे, उसमें ज्यादा दूरी नहीं है. लिहाजा चौहान बिना जूते पहने ही प्रज्ञा सागर से आशीर्वाद लेने के बाद प्रशिक्षण वर्ग की ओर बढ़े.

सुरक्षाकर्मी ने जूते उठाने में हिचक नहीं दिखाई
इसके बाद सुरक्षा कर्मी ने जूते उठाने में हिचक नहीं दिखाई. ये तस्वीरें वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरों में सूट-बूट में सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री के पीछे-पीछे उनके जूते लिए चल रहा है.

गोद में उठाए जाने पर भी आए थे विवादों में
इससे पहले अगस्त में पन्ना जिले में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने उस वक्त गोद में उठा लिया था, जब वह उस इलाके से गुजर रहे थे, जहां करीब एक फुट तक बाढ़ का पानी भरा हुआ था. यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर मुख्यमंत्री की आलोचना हुई थी.
 

shivraj

Add image caption here



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com