यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी के खिलाफ टिप्पणी से महाराजगंज के मतदाताओं में मन में ठेस था : गिरीराज

खास बातें

  • सिंह ने कहा कि इस उपचुनाव में जदयू उम्मीदवार पीके शाही की हार जदयू द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी से महाराजगंज के मतदाताओं में मन में ठेस था और इस पक्ष को नकारा नहीं जा सकता।
पटना:

महाराजगंज उपचुनाव परिणाम पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उस राय पर जिसमें उन्होंने इसे राजग के लिए परेशानी की कोई बात नहीं है बल्कि राजद ने अपनी पुरानी सीट दोबारा हासिल की है, प्रदेश के पशु संसाधन मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरीराज सिंह ने गुरुवार को कहा कि इस उपचुनाव में राजग की हार जदयू द्वारा नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी से महाराजगंज के मतदाताओं में मन में ठेस था।

महाराजगंज उपचुनाव परिणाम पर नीतीश की टिप्पणी को आत्मसंतुष्टि वाला बयान बताते हुए सिंह ने कहा कि इस उपचुनाव में जदयू उम्मीदवार पीके शाही की हार जदयू द्वारा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी से महाराजगंज के मतदाताओं में मन में ठेस था और इस पक्ष को नकारा नहीं जा सकता।

गोधरा कांड को लेकर नीतीश और जदयू मोदी को अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध करते रहे हैं।

नरेंद्र मोदी के समर्थक गिरीराज से यह पूछे जाने कि क्या मोदी आगामी अक्तूबर महीने में पटना में आयोजित भाजपा की हुंकार रैली में भाग लेने आयेंगे तो उन्होंने कहा कि क्या मोदी के लिये बिहार में प्रवेश पर कर्फ्यू लगा हुआ है।

गिरीराज ने इस रैली में मोदी के शामिल होने की दो सौ प्रतिशत संभावना बताते हुए कहा कि इसके लिए किसी के अनुमति की जरूरत नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ष 2009 के लोकसभा चुनाव और 2010 के विधानसभा चुनाव में मोदी के राजग उम्मीदवारों के पक्ष में नहीं आने के बारे में पूछे जाने पर उनकी उस समय हम लोगों ने जरूरत नहीं समझा पर अब उनकी जरूरत है और निश्चित रूप से बिहार आएंगे।