यह ख़बर 14 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस ने किया सोनिया, पीएम के बीच मतभेद की ख़बरों से इनकार

खास बातें

  • कांग्रेस ने एक बार फिर दोहराया है कि सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बीच मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर कोई मतभेद नहीं है। पार्टी ने यह भी साफ किया कि साल 2014 तक प्रधानमंत्री के बदले जाने का सवाल ही नहीं उठता।
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने एक बार फिर दोहराया है कि सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बीच मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर कोई मतभेद नहीं है। पार्टी ने यह भी साफ किया कि साल 2014 तक प्रधानमंत्री के बदले जाने का सवाल ही नहीं उठता।

अश्विनी कुमार और पवन बंसल के इस्तीफ़े में देर क्या प्रधानमंत्री की वजह से हुई... कांग्रेस पार्टी इस सवाल को लेकर मीडिया में चल रही खबरों से परेशान है। सोमवार को कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने फिर इस मामले में सफाई दी।

जनार्दन द्विवेदी ने यह भी दोहराया कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के बीच इस मामले में कोई मतभेद नहीं है। पार्टी का दावा है कि पवन बंसल और अश्विनी कुमार को बदलने का फैसला सोनिया−पीएम का साझा फैसला था।

सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने भी इस मामले में अपनी सफ़ाई दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी ने इन खबरों को खारिज कर इस विवाद पर लगाम लगाने की कोशिश ज़रूर की है लेकिन राजनीतिक गलियारों में चल रही अटकलें कब थमेंगी यह कहा नहीं जा सकता।