यह ख़बर 17 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान का आप पार्टी पर खरीद−फरोख्त का आरोप

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी के विधायक आसिफ मोहम्मद  खान ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त करने का स्पष्ट आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है। आसिफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें इस बात के लिए अधिकृत किया कि वह आप पार्टी की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के विधायकों से बातचीत करें।

एनडीटीवी से खास बातचीत में आसिफ का कहना है कि आप पार्टी ने उन्हें मंत्री पद का लालच दिया है। उन्होंने कहा कि वह तीन अन्य विधायक आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं।

आसिफ ने एनडीटीवी से कहा कि आप पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सीधा उनसे संपर्क किया। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि आप पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने उन्हें एसएमएस भेजकर मिलने के लिए कहा। उन्होंने यह भी बताया कि मिलने के लिए सिसोदिया के ससुराल के स्थान को चुना गया। उन्होंने बताया कि आप दिल्ली में समझौते के लिए तैयार हैं। उन्होंने आप पार्टी के नेता संजय सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो उनकी बातों को काटकर दिखाएं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आप पार्टी इस बात को तैयार हो गई थी कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के विधायकों को कैबिनेट में जगह देने को आप पार्टी तैयार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com