यह ख़बर 13 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

क्या आम आदमी पार्टी से डर गए हैं नरेंद्र मोदी : कांग्रेस

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी पर नरेन्द्र मोदी के हमलावर रूख का मजाक उड़ाते हुए पूछा कि क्या अरविंद केजरीवाल की पार्टी की लोकप्रियता ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को ‘परेशान’ कर दिया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली मामलों के प्रभारी शकील अहमद ने चुटकी ली, मोदी की कांग्रेस आलोचना तो समझ में आती है, लेकिन अब उन्होंने आप की आलोचना भी शुरू कर दी है। क्या वह आप के उभरने से वाकई परेशान हैं। मोदी ने रविवार को आप की आलोचना करते हुए पूछा था कि क्या सिर्फ टेलीविजन के स्क्रीन पर दिखाई देकर अच्छा बना जा सकता है या जमीन पर रचनात्मक विजन से।

गोवा में एक रैली को संबोधित करने के बाद मोदी ने ट्वीट किया, लोगों को यह फैसला करना होगा-क्या लगातार टेलीविजन पर दिखाई देना अच्छा होता है या जमीन पर रचनात्मक और विकास आधारित विजन होना। मोदी ने कहा, कुछ लोग भाजपा की क्षमता पर सवाल उठाते हैं। कांग्रेस के संरक्षक हम पर उंगली उठा रहे हैं। इससे पहले आप ने भाजपा की क्षमता पर सवाल उठाया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी मोदी के इस बयान पर चुटकी लेने में देर नहीं लगाई। योगेन्द्र यादव ने आज कहा कि यह अच्छी बात है कि अब मोदी हमारी बात करने लगे हैं हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह क्या कहते हैं इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वे तो अपने मिशन पर लगे हुए हैं।