आप यहां हैं : होम » देश से »

एफडीआई के मुद्दे पर ममता को मनाएगी कांग्रेस

 
email
email
बेंगलुरू: ्रवासी भारतीय मामले के केंद्रीय मंत्री व्यालार रवि ने शनिवार को संकेत दिया कि कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बहुब्रांड खुदरा कारोबार में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) का विरोध छोड़ने के लिए मनाने का प्रयास करेगी।

रवि ने संवाददाताओं से कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार खुदरा कारोबार में एफडीआई का फैसला वापस लेने के लिए तृणमूल कांग्रेस द्वारा दिए गए 72 घंटे के समय को गंभीरता से लेगी और कांग्रेस के सम्बंधित नेता ममता से बातचीत करेंगे।

रवि सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री भी हैं। उन्होंने इस बात से असहमति जताई कि बहुब्रांड खुदरा कारोबार में एफडीआई का फैसला लेने से पूर्व संप्रग के घटक दलों से परामर्श नहीं लिया गया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमडल ने जिस समय यह फैसला लिया उस वक्त संप्रग के सभी घटकों के प्रतिनिधि मौजूद थे।

डीजल की कीमतों में इजाफे पर रवि ने कहा कि सरकार को मजबूरी में यह फैसला लेना पड़ा, इससे हालांकि सरकार में भी कोई खुश नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement