Coronavirus: दिल्ली पुलिस के एक और कर्मी की कोविड 19 के संक्रमण से मौत, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तैनात थे

Delhi Coronavirus: अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से दिल्ली पुलिस के चार कर्मियों की जानें गईं

Coronavirus: दिल्ली पुलिस के एक और कर्मी की कोविड 19 के संक्रमण से मौत, उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तैनात थे

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

Delhi Coronavirus: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और पुलिस कर्मी की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के चार कर्मियों की अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो चुकी हैं. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तैनात कॉन्स्टेबल राहुल की 3 जून को कोरोना के कारण मौत हो गई. उनकी जांच रिपोर्ट आज आई जिसमें पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव थे.  

दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक और पुलिस कर्मी की मौत हो गई. कॉन्स्टेबल राहुल ने सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांस ली. हालांकि उनकी मौत 3 जून को ही हुई थी लेकिन शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्ट‍ि हुई. 

कॉन्स्टबेल राहुल को फेफड़ों में इंफेक्शन भी था जिसकी वजह से वे पिछले छह महीने से छुट्टी पर चल रहे थे. इस बीमारी को लेकर उनका इलाज भी चल रहा था. राहुल उत्तरी पूर्वी दिल्ली में तैनात थे.

इससे पहले दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय एक असिटेंट सब इंस्पेक्टर की कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार ASI विक्रम सुल्तानपुरी थाने में तैनात थे. 28 मई को उनका कोरोना का टेस्ट हुआ था और 29 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से ही वह अस्पताल में एडमिट थे. इससे पहले  ASI शशिमणि पांडेय की मौत हुई थी. कॉन्सेटबल अमित की मौत भी इसी वायरस के कारण हुई थी.

VIDEO : दिल्ली पुलिस के ASI की कोरोना से मौत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com