देहरादून : SDM की गाड़ी में आए युवकों ने MNC कर्मी के साथ की बदसलूकी की कोशिश

देहरादून : SDM की गाड़ी में आए युवकों ने MNC कर्मी के साथ की बदसलूकी की कोशिश

प्रतीकात्मक तस्वीर

देहरादून:

देहरादून में एक मल्टी नैशनल कम्पनी की एचआर हैड के साथ बदसलूकी करने की कोशिश के चलते देहरादून शहर के बीचोंबीच एक शॉपिंग मॉल में हंगामा हो गया। सचिवालय के निकट मौजूद एक मॉल के लेडीज टॉयलेट में घुसकर इस दुस्साहस को अंजाम देने की कोशिश की गई। इसके बाद लोगों का हंगामा बढ़ते देख छेड़ने वाले युवक जिस गाड़ी में थे, उस सरकारी गाड़ी को छोड़कर भाग खड़े हुए।

लोगों ने एसडीएम की गाड़ी को घेरकर बंधक बना लिया जिसे बाद में मौके पर आई पुलिस अपने साथ ले गयी। मल्टी नैशनल कंपनी में एच आर हैड पूजा ढोंढियाल आज अपने कुछ मित्रों के साथ सचिवालय के निकट मौजूद क्रॉस रोड मॉल घूमने आई थी जहां रेस्टॉरेंट में पहले से ही मौजूद युवकों ने उस पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी। यह सारा तमाशा कई लोगों ने देखा।

बाद में मॉल के टॉयलेट में गयी पूजा के पीछे पीछे युवकों का यह समूह टॉयलेट में घुस गया। पूजा के एक साथी के विरोध करने पर इन लोगों ने न केवल उसे मारा बल्कि मारते मारते ये लोग उसे मॉल के बाहर तक ले आये। पीड़ित के दोस्त अभिषेक रावत का कहना है कि वे लोग मुझे गाड़ी में बैठा रहे थे.. वे लोग कह रहे थे कि आज मैं तुझे बताऊंगा कि एसडीएम क्या होता है।

पीड़ित लड़की इस घटना से घबराई हुई है। उसने बताया- मैं ऊपर कैफे में कॉफी पी रही थी। वे पहले बैठे बैठे हमें देखते रहे, मैंने अपने दोस्तों को बताया कि वे मुझे देख रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इग्नोर करो। लेकिन जब मैं वॉशरूम गई तो वे लोग भी पीछे पीछे आ गए। इतना हंगामा होने के बाद अब तक चुपचाप बैठे लोगों ने एसडीएम और उनके साथ के 2 अन्य लोगों को घेर लिया जिसके बाद ये वहां से भाग खड़े हुए लेकिन लोगों ने एसडीएम की गाड़ी अपने कब्जे में ले ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 हंगामे की सूचना मिलने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची एसडीएम और उनके साथी तो भाग चुके थे लेकिन एसडीएम साहब की गाड़ी पुलिस ने किसी तरह से लोगों के कब्जे से अपनी कस्टडी में ली। ये सारा हंगामा न केवल वंहा मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। पीड़ित लड़की ने इस सम्बन्ध में पुलिस के आला अधिकारीयों से शिकायत की है। मीडिया के जमावड़े पुलिस अधिकारी कार्यवाही करने का आश्वासन देते रहे। कोतवाली डालनवाला अनिल जोशी इंचार्ज ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल के बाद कार्रवाई करेंगे।